धीरे-धीरे स्थितियां सामान्य हो रही हैं, फिल्म इंडस्ट्री को भी बूस्ट मिलेगा: कृति सेनन

0

गुरुग्राम, 25 मार्च। साइबर हब में एक फुटवियर शोरूम उद्घाटन (Kriti Sanon in Gurugram) के अवसर पर आई फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन ने कहा कि पिछले 2 साल बदलावों से भरे हुए रहे। हर क्षेत्र में स्थितियां इस तरह बदलीं कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा। बदलाव की इस आंधी में जाने कितने लोग बेरोजगार हो गऐ और कितने क्षेत्रों में काम-काज ठप हो गया और लोगों के हालात खराब हो गए।

फिल्म इंडस्ट्री को मिलेगा बूस्ट: कृति

Sponsored Ad

फिल्मी जगत में भी इस बदलाव का काफी असर पड़ा। अभिनेत्री कृति सेनन ने कहा कि अब जबकि चीजें सामान्य हो रही हैं तो निश्चित रूप से फिल्म इंडस्ट्री को भी बूस्ट मिलेगा। कृति ने कहा कि बॉलीवुड केवल एक्टर्स-एक्ट्रेस तक ही सीमित नहीं है। इससे सभी वर्ग के लोग जुड़े होते हैं और कई तरह के कामों से जुड़े होते हैं।

बदली परिस्थितियों ने इन सभी पर चोट की है और लोगों रोजगार बन्द हो गए थे। अब फिर से चीजें सामान्य हो रही हैं तो इन लोगों की दुनिया में भी रौनक वापस आऐगी। कृति ने कहा कि सिनेमाघर फिर से खुल रहे हैं जो कि फिल्म उद्योग के लिए अच्छा संकेत है। यह सकारात्मक बदलाव, आशा की नई किरणों का संचार कर रहा है। इस सब से मनोबल भी बढ़ रहा है और संबल मिल रहा है।

फिटनेस जीवनशैली का प्रमुख अंग

kriti sanon in gurugram
Sponsored Ad

Sponsored Ad

कृति सेनन ने इस दौरान फिटनेस को जीवनशैली का प्रमुख अंग बताया और ट्रेडमिल पर दौड़ भी लगाई। उन्होंने वहां आऐ प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली। इस कार्यक्रम के दौरान भारतीय नेत्रहीन खेल संघ के खिलाड़ियों के लिए जूते भी उपलब्ध करवाए गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x