Janhvi Kapoor की बोल्ड सेल्फी वायरल, एक फैन ने कहा, “जान लेकर ही मानेंगी क्या”

0

मुंबई, 27 अप्रैल। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी जैस ही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी बॉलीवुड में अपना नाम कर रही हैं। फिल्म ‘धड़क’ से इंडंस्ट्री में प्रदार्पण करने वाली जाह्नवी कपूर ने अभी तक अपने करियर में कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय का प्रमाण दिया है। जाह्नवी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन वे अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ अपने फैंस के साथ शेयर भी करती हैं। इसी बीच जाह्नवी का एक नया फोटो शूट चर्चा का विषय बना हुआ है। इन तस्वीरों में जाह्नवी की बोल्डेनेस फैंस के होश उड़ा रही है।

Janhvi Kapoor फैंस में लोकप्रिय

Sponsored Ad

Janhvi Kapoor लगभग हर दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इसी बीच जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोशूट की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी शीशे के सामने बैठकर हॉट पोज़ दे रही हैं। इस फोटोशूट में उन्होंने काले रंग की बोल्ड डीप नेक ड्रेस में पहनी है। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज़ साफ साफ देखे जा सकते हैं। जाह्नवी हर तस्वीर में कातिलाना अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं।

तस्वीरों में उनके इस तरह पोज़ देने का अंदाज उनके फैंस को पागल कर रहा है। इन तस्वीरों को सोशल मिडिया पर शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, “अपने तरीके जानें…”

Janhvi Kapoor की इन फोटोज़ को उनके फैंस बहुत लाईक कर रहे हैं। साथ ही फोटोज़ पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते थक भी नहीं रहे हैं। कुछ फैंस कमेंट कर रहे हैं, हॉट। तो कोई गॉर्जियस कह रहा है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कुछ ही देर में मिले लाखों लाइक्स

बता दें कि कुछ ही देर में जाह्नवी की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स हो चुके थे। इस पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘जान लेकर ही मानेंगी क्या?’ वहीं दूसरा ने लिखा है, ‘कतई जहर…।’ आपको बात दें कि ये पहली बार नहीं है जब जाह्नवी की किसी तस्वीर को इतना लाईक किया गया है। इससे पहले भी जाह्नवी की हर तस्वीर को चाहने वालों ने काफी प्यार दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.