कपूर खानदार में आई एक और मुसीबत! अरमान जैन को ED का समन

0 45

करीना कपूर खान और रणबीर कपूर के कज़न अरमान जैन को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। इससे पहले मंगलवार को भी अरमान जैन के मुंबई वाले घर में ईडी की एक टीम ने छानबीन की थी।

अरमान जैन पर टॉप्स ग्रुप में 175 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगा है जिसको लेकर प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) कार्रवाई कर रहा है। अभिनेता रणबीर कपूर के कज़न अब कानूनी मुसीबत में फंसते जा रहे हैं।

विहंग के अच्छे दोस्त हैं अरमान जैन

इस मामले में अरमान जैन से इसलिए पूछताछ की जा रही है क्योंकि शिवसेना के MLA प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग के बहुत अच्छे दोस्त हैं विहंग से प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) दो बार पूछताछ कर चुका है आपको बता दें इस मामले में ईडी इससे पहले कई लोगों से भी पूछताछ कर चुकी है और टॉप्स सिक्योरिटीज ग्रुप के प्रमोटर और सरनाईक के करीबी अमित चंदेल की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

आपको बता दें अरमान जैन रणधीर कपूर ऋषि कपूर और राजीव कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं। हाल फिलहाल ही अरमान जैन के मामा राजीव कपूर का निधन हुआ था जिसके कुछ समय पहले ही अरमान के मुंबई वाले घर पर ईडी की तरफ से छापेमारी कर तलाशी की गई थी। जिसमें मामले से जुड़े लागों के कुछ सबूत मिले थे।

आपको बता दें अरमान जैन जो रणबीर कपूर और करीना कपूर खान के कज़न हैं इन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम भी कर चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.