सामने आया Covid पॉजिटिव Ranbir का ‘Lady Killer’ अंदाज

0 106

बॉलीवुड के कैसेनोवा Ranbir Kapoor हाल ही में कोविड पॉजीटिव पाए गए हैं. खबर मिलते ही रणबीर के फैंस जहां निराश हो गए तो वहीं रणबीर काफी पॉजिटिव नजर आ रहे हैं. रणबीर घर में ही क्वारंटाइन हैं और लगता है वो अपना समय सोशल मीडिया पर जमकर बिता रहे हैं. रणबीर एक के बाद एक अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट कर रहे हैं.

चार्मिंग नॉटी रणबीर की रंगीन अदाएं

हाल ही में रणबीर की जबर्दस्त फोटो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है. जी हां बॉलीवुड के लवर बॉय रणबीर ने एक बेहद हॉट फोटो सोशल मीडिया पर रिपोस्ट की है जिसमें उनकी पैंट की बेल्ट और थोड़ी सी जिप खुली हुई है. Ranbir Kapoor चेयर पर बैठे दिख रहे हैं.

थोड़ी ही देर में Ranbir Kapoor की इस फोटो को फैंस जहां काफी ज्यादा लाइक कर रहे हैं तो साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं. दरअसल ये फोटो एक एड शूट के दौरान की है जो फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसके कैपशन में अविनाश ने लिखा है चार्मिंग, नॉटी और सबकुछ. रणबीर जल्द ठीक हो जाओ”

नीतू कपूर ने दी थी कोविड पॉजिटिव होने की खबर

बता दें कोविड पॉजिटिव होने के बाद ही Ranbir Kapoor ने एक और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने खुद के लिए कैपशन लिखा था “गेट वेल सून रणबीर” रणबीर के कोविड पॉजिटिव होने की खबर उनकी मां नीतू सिंह ने रणबीर की एक तस्वीर साझा करते हुए दी उन्होंने लिखा, “आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है.” नीतू ने आगे लिखा “वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं.”

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी हुऐ कोविड पॉजिटिव

बॉलीवुड में एक ही दिन में दो दिग्गज हस्तियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हलचल मच गई है. दरअसल Ranbir Kapoor के थोड़ी देर बाद ही डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. बताया जा रहा है फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ की शूटिंग के दौरान भंसाली कोविड की चपेट में आए हैं. इसी के साथ आलिया भी सेल्फ क्वारंटाइन हो गई हैं.

Ranbir Kapoor और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए फिलहाल सोशल मीडिया पर दुआओं का सिलसिला जारी है. हर कोई दोनो बॉलीवुड हस्तियों के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.