Xender APK Download - Best Alternatives of Xender App

Xender App: "Xender", Android प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध काफी लोकप्रिय फ़ाइल शेयरिंग ऐप रही है। इस ऐप के द्वारा आसानी से बिना इंटरनेट के फाईल शेयर की जा सकती है।

Xender App Banned in India: जून 2020 में भारत सरकार ने, सुरक्षा कारणों के मद्देनज़र 59 चीनी ऐप को प्रतिबंधित किया जिनमें Xender ऐप भी शामिल थी।

Xender App Download: यदि आप Xender App Download करना चाहते हैं तो ये ऐप वर्तमान समय में Google Play Store पर उपलब्ध नहीं हैं। आप Xender के अन्य विकल्पों को ट्राई कर सकते हैं। जो Xender APK से भी ज्यादा बढ़िया हैं।

Xender Alternatives: अगली स्लाईड में हम आपको उन सभी ऐप्स के  बारे में बताने जा रहे हैं जो Xender Android की तरह ही काम करती हैं। साथ ही ये भारत में बिल्कुल फ्री हैं और सुरक्षा दृष्टि से भी उपयोगी हैं।

Files by Google App: Files by Google, इस ऐप को Google द्वारा विकसित किया गया है। ये ऐप फाईल ट्रांसफर, जंक और डु​प्लीकेट फाईल रिमूव आदि एवं अन्य विकल्पों के साथ आता है।

SuperBeam App: SuperBeam भी गूगल प्ले स्टोर पर फ्री उपलब्ध है। इस ऐप से आप वाई-फाई के द्वारा फ़ाइलें, फ़ोटो, ऐप और बहुत कुछ ट्रांसफर कर सकते हैं।

JioSwitch App: JioSwitch से आप वाई-फाई डायरेक्ट का उपयोग करके ऑफलाइन, दूसरी डिवाइस पर फ़ाइलें ट्रांसफर कर सकते हैं। यह Android से iOS पर भी फाइल ट्रांसफर कर सकता है।

ShareAll App: ShareAll बहुत ही कम साईज़ की ऐप है। इस ऐप से अन्य डिवाइस पर फ़ाइलें, फोटोज़, ऐप्स और बहुत कुछ जल्दी से ट्रांसफर की जा सकती है। साईज़ में छोटा होने के कारण इसमें लिमिटेड टॉस्क किये जाते हैं।

Send Anywhere App: Send Anywhere बहुत ही आसान फ़ाइल शेयरिंग ऐप है जो वाई-फाई डायरेक्ट का उपयोग करते हुए फ़ाइलें, ऐप, फोटोज़ और बहुत कुछ साझा करने की अनुमति देता है। यह Android और iOS दोनों डिवाइस के लिए उपलब्ध है।