2 सितंबर को क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के बीच Asia Cup 2023 में बड़ी भिड़ंत होने वाली है।

दोनों देशों के क्रिकेट फैंस अपनी नज़रे, इस सबसे बड़े गेम पर गड़ाऐ बैठे हैं। मैच को लेकर फैंस की बयान-बाज़ी भी सामने आने लगी है।

इसी बीच भारत के अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ Mohammed Shami का बयान भी सोशल ​मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होने कहा कि भारतीय टीम पहले से भी ज्यादा मजबूत है।

वैसे तो भारत की टीम, सुपर-स्टार खिलाड़ियों से भरी है लेकिन मोहम्मद शमी ने एक अन्य खिलाड़ी का जिक्र किया जिसके आने से भारत की जीत की संभावना काफी ज्यादा है।

मोहम्मद शमी ने कहा कि टीम में Jasprit Bumrah की वापसी से टीम की गेंदबाज़ी की धार बढ़ गई है जो विरोधी टीम के लिए बड़ा सिरदर्द बनने वाला है।

जसप्रीत बुमराह ने 1 साल बाद वापसी की है और आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच की दूसरी गेंद पर ही उन्होने पॉल स्टर्लिंग का विकेट ले कर बता दिया कि "टाईगर जिंदा है"

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह की पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर था जिस कारण वे 1 साल तक क्रिकेट से दूर रहे। वापसी के बाद वे 140+ कि.मी. प्रतिघंटा की रफ्तार से बॉल फेंक रहे हैं।

Jasprit Bumrah ने 72 वनडे में 121 विकेट लिये हैं। उनका गेंदबाज़ी औसत 24.3 है जबकि 19 रन देकर 6 विकेट, उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है।