India Pakistan Match: पाक सरकार ने क्रिकेट टीम को भारत आने की दी मंजूरी

 भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय संबंध अच्छे नहीं है लेकिन अंतरराष्ट्रीय खेल दायित्वों के महत्व पर जोर देते हुए पाकिस्तान सरकार ने अपनी क्रिकेट टीम को ICC World Cup 2023 के लिए भारत भेजने का निर्णय लिया है।

Image Credit: Google

पाकिस्तान सरकार ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। जिसे पाकिस्तान का विदेश मंत्रालय गंभीर मुद्दा मानता है।

Image Credit: Google

पाकिस्तान सरकार के इस जिम्मेदार दृष्टिकोण की सराहना की जा रही है। जबकि पाकिस्तान ने पहले अपनी क्रिकेट टीम को भारत भेजने से इंकार कर दिया था।

Image Credit: Google

पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) और भारतीय अधिकारियों को टीम की सुरक्षा को लेकर अवगत कराया और टीम की बेहतर सुरक्षा को लेकर उम्मीद जाहिर की है।

Image Credit: Google

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष जका अशरफ (Zaka Ashraf) ने जोर दिया किया कि पाकिस्तानी टीम की भारत यात्रा,  सरकारी मंजूरी और सुरक्षा के आधीन है।

Image Credit: Google

सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान सरकार, क्रिकेट टीम को भारत भेजने से पहले एक दल भारत में भेजेगा जो यहां सुरक्षा स्थिति का जायजा लेगा।

Image Credit: Google

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रमी (India Pakistan Match) दोनों टीमों को 15 अक्टूबर 2023 को आमने सामने खेलते हुए देख सकेंगे। ये मुकाबला रविवार को अहमदाबाद में खेला जाऐगा।

Image Credit: Google