एशिया कप को लेकर बड़ी खबर, भारतीय टीम मुश्किल में

अगले 2 महीनों में भारत को दो बड़ी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेना है। 31 अगस्त से एशिया कप की शुरूआत होगी। तो 5 अक्टूबर से विश्वकप की।

खिलाड़ियों के चोटग्रस्त होने से भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। जहां एक तरफ केएल राहुल चोटिल हैं तो दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर भी सर्जरी के कारण क्रिकेट से दूर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केएल राहुल का एशिया कम में खेलना संदिग्ध बना हुआ। उन्होने कुछ वक्त पहले ही जांघ की सर्जरी कराई है और उन्हे हैमस्ट्रिंग की चोट भी है।

दसूरी ओर श्रेयस अय्यर ने भी स्‍ट्रेस फ्रैक्‍चर की समस्या से खुद को बचाने के लिए कमर की सर्जरी कराई है जिससे उनका विश्वकप में खेलना संदिग्ध बना हुआ है।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि राहुल का 50 ओवर मैच के लिए फिट होना काफी मुश्किल लग रहा है। लेकिन वे ऑस्‍ट्रेलिया के विरूद्ध होने वाले 3 मैचों के लिए फिट हो सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक श्रेयस अय्यर का भी 50 ओवर मैच के लिए फिट होना मुश्किल है। उनका एशिया कप और विश्वकप में खेलना संदिग्ध बना हुआ है।

इसी परेशानी के कारण वेस्टइंडीज़ के खिलाफ हुई सीरीज़ में भी बैटिंग लाइनअप को लेकर कई प्रयोग किये गये थे। टीम इंडिया को 4 और 5 नम्बर पर बल्लेबाज़ी के लिए जल्द ही किसी को तलाशना होगा।