घर घर मदद पहुंचाऐंगे Sonu Sood, डॉक्टर्स और कोविड टेस्ट की मिलेगी सुविधा

कोरोना संकट में फिल्म अभिनेता सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. कोरोना काल में लोगों को घर तक पहुंचाने से लेकर हर एक छोटी बड़ी परेशानी में सोनू सूद ने लोगों का साथ दिया. एक फोन, मैसेज या फिर ट्वीट से लोगों तक मदद पहुंच जाती, यहां तक की लोगों ने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद रख दिया. इस बीच सोनू सूद ने अपना चैरिटी फाउंडेशन शुरु किया है जिसके तहत लोगों के घर तक स्वास्थ्य संबंधी मदद पहुंचाई जाएगी.

सूद चैरिटी फाउंडेशन की शुरूआत

अभिनेता सोनू सूद ने ये चैरिटी फाउंडेशन @sood_charity_foundation से शुरु किया है जिसके तहत कोरोना काल में स्वास्थ्य संबंधी सुविधा बिल्कुल मुफ्त उपलब्ध कराई जाएगी जिसमें कोरोना टेस्ट और डॉक्टरी सलाह भी शामिल है.

सोनू सूद ने ये जानकारी अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है “आप आराम करें, मुझे इस टेस्ट को संभालने दें”

लांच किया India Fights With Covid App

कोरोना की इस लहर में बेड, ऑक्सीजन और जरुरी सुविधाएं नहीं मिल पाने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वहीं कुछ दिन पहले ही सोनू सूद ने टेलिग्राफ एप के जरिए एक चैनल “India Fights With Covid“ लांच किया जिसके तहत लोगों को बेड्स, ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध कराई जाएगी और उनका अब ये कदम काफी सराहनीय है.

गौरतलब है कि देश में कोरोना से हाल बेहाल है लोग सड़कों पर दम तोड़ रहे हैं. श्मशान में चिता के लिए भी जगह नहीं मिल पा रही है कहीं लंबी लाइन है तो कहीं नोटिस चिपकाकर लोगों को किसी ओर जगह अंतिम संस्कार करने को कहा जा रहा है. ऑक्सीजन की कमी के चलते सरकारें एक दूसरे से मदद मांग रही हैं.

अस्पतालों में बेड नहीं है और मरीजों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. वहीं कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते सरकार द्वारा 1 मई से 18 साल के ऊपर के लोगों को भी वैक्सीन लगाने का फैसला लिया गया है.

INDIA FIGHTS WITH COVIDsocial work of sonu soodsonu soodSONU SOOD CHARITY FOUNDATIONsood charity foundation
Comments (0)
Add Comment