टिंडर ऐप पर दोस्ती करना पड़ा भारी, फाईव स्टार होटल में युवती से दुष्कर्म

0

नई दिल्ली, दिल्ली के द्वारका क्षेत्र के एक फाईव स्टार होटल में एक युवती के साथ दुष्कर्म की अजीब खबर सामने आई है। आरोपी ने पहले तो टिंडर ऐप्प पर युवती से दोस्ती बढ़ाई और फिर उसे द्वारका के एक फाईव स्टार होटल पर बुलाया जहां आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। इस बाबत पीड़ित युवती ने 3 जून को स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस द्वारा संबधित धाराओं में शिकायत दर्ज की गई और अब आरोपी की तलाश जारी है।

टिंडर ऐप्प पर हुई दोस्ती

Sponsored Ad

पुलिस के अनुसार, 28 वर्षीय पीड़िता पश्चिमी दिल्ली की रहने वाली है और वह एक शोरूम में कार्य करती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो टिंडर ऐप का इस्तेमाल करती है। कुछ दिन पहले उसकी एक युवक से ऐप्प पर दोस्ती हुई जो कि हैदराबाद के बंजारा हिल्स का रहने वाला है। ऐप्प पर जान पहचान होने के बाद वे दोनों फोन पर भी बातें करने लगे।

नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाई

बातचीत शुरू होने के बाद आरोपी ने पीड़ित युवती से मिलने की इच्छा जताई और उसने युवती को द्वारका के एक 5 स्टार होटल में मिलने के लिए बुलाया। युवती होटल पहुंची जिसके बाद आरोपी उसे किसी कमरे में ले गया और उसे पीने के लिए एक कोल्ड ड्रिंक दी। पीड़ित युवती ने कोल्ड ड्रिंक पी जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिला था।

होटल में किया दुष्कर्म

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कोल्ड ड्रिंक पीने से युवती बेसुध हो गई और इसका फायदा उठा कर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद युवती को अपनी गाड़ी से नजदीकी मेट्रों स्टेशन पर छोड़ दिया और कहा कि वो अपने घर जाए और इस घटना के बारे में किसी से बात न करे। इसके बाद दुखी युवती ने 3 जून को स्थानीय पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के ​बाद पुलिस इस घटना के आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.