10 मिनट के चार्ज से 10 घंटे चलता है ये OnePlus Bullets Wireless Z Earphone

0

OnePlus कंपनी यू तो अपने मोबाइल फोन्स के लिए बेहद मशहूर है पर यह कंपनी धीरे-धीरे अब टेक्नोलॉजी की हर फील्ड में अपनी पकड़ बना रही है इसी के चलते OnePlus ने पिछले साल भी अपने कई ब्लूटूथ इएरफोन, टी.वी, वियरेबल गैजेट्स इत्यादि लॉन्च किये थे और इस बार भी कंपनी ने अपनी नयी Bullets Wireless Z Earphone Series को लॉन्च किया है। ये नए Bluetooth Earphone मात्र 10 मिनट की चार्जिंग करने पर 10 घंटे तक चल सकते हैं।

OnePlus Bullets Wireless Z Earphone का लुक और डिज़ाईन

Sponsored Ad

देखने में ये किसी भी आम Bluetooth Earphone जैसे ही है पर कंपनी ने इसकी साउंड क्वालिटी और सुपर बेस टोन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 9.2mm के dynamic driver का इस्तेमाल किया है। इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें IP55 वाटर-प्रूफ और स्वेट-प्रूफ टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया है। वज़न में ये केवल 28g के हैं।

Bullets Wireless Z Earphone के फीचर्स

इन Bluetooth Earphones की कुल रेंज 10 मीटर की है इसमें चार्जिंग के लिए USB टाइप C पोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर ये इएरफोन लगातर 20 घंटों तक चल सकते है। इतना ही नहीं इस इएरफोन में फास्ट चार्जिंग का भी ऑप्शन है। कंपनी ने अपने दावे में कहा है कि ये इएरफोन 10 मिनट की चार्जिंग में लगातर 10 घंटों तक चल सकते है।

Bullets Wireless Z Earphone की कीमत

Sponsored Ad

Sponsored Ad

One Plus Bullets Wireless Z Earphone की शुरुआती कीमत 1,999 रुपये है। इस Earphone को 5 अलग अलग रंगों Reverb Red Bass Edition, Bass Blue – Bass Edition, Black, Blue, Mint में निकाला गया है। ये Earphone 21st March से Amazon India पर ख़रीदने के लिए उपलब्ध हैं। आप चाहें तो इन्हें डायरेक्ट One Plus की ऑफिशियल वेबसाइट से भी ले सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.