ऑलराउंडर जॉनी बेयरस्टो ने बल्लेबाज़ी में दिखाया जलवा, लड़खड़ाते इंग्लैंड को संभाला

0

लीड्स, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के शानदार ऑलराउंडर जॉनी बेयरस्टो ने एक बार फिर अपनी टीम को संकट से उबारा है। Jonny Bairstow ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में 130 रनों की नाबाद, शानदार पारी खेली। जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 130) ने जेमी ओवर्टन (नाबाद 89) के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 209 रनों की जबरदस्त पारी खेली।

Jonny Bairstow का लगातार दूसरा शतक

Sponsored Ad

इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन, न्यूजीलैंड के विरूद्ध 6 विकेट के नुकसान पर 264 रनो का सम्मानजनक टोटल प्राप्त कर लिया। इस सीरीज़ में Jonny Bairstow का ये लगातार दूसरी शतकीय पारी है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक जॉनी बेयरस्टो ने 126 गेंदों का सामना करते हुए 130 रन बनाये। अपनी इस पारी में उन्होने 21 चौके भी जड़े और वे अभी आउट नहीं हुए हैं।

जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर, ओवर्टन ने 106 गेंदों का सामना करते हुए 89 रनों का योगदान दिया। अपनी पारी में उन्होने 12 चौकों और दो छक्के भी जड़े। ओवर्टन अभी भी क्रीज पर जमे हैं।

न्यूजीलैंड 329 पर ऑल आउट

इससे पहले न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाये थे। पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड अभी भी 65 रन पीछे हैं। मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने 225 रनों से आगे खेलना शुरू किया और उनकी पारी 329 के कुल योग पर समाप्त हो गई।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

न्यूज़ीलैंड की ओर से बल्लेबाज़ डैरिल मिशेल ने 228 गेंदों का सामना किया और 109 रनों का योगदान दिया। उन्होने अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के भी जमाऐ, जबकि टॉम ब्लंडेल ने 55 के निजी स्कोर पर अपनी विकेट गंवा दी। टिम साउदी ने डैरिल मिशेल का साथ दिया लेकिन वे 33 रनों के निजी स्कोर पर पवैलियन लौट गऐ। कीवी टीम पहली पारी में 329 रन बनाने में कामयाबा रही।

जैक लीच ने झटके 5 विकेट

इंग्लैंड की गेंदबाज़ी की बात करें तो जैक लीच ही सबसे सफल गेंदबाज़ रहे उन्होने 100 रन देकर 5 विकेट झटके। इसके अलावा स्टुअर्ट ब्रॉड दूसरे सफल गेंदबाज़ रहे जिन्होने 62 रन देकर 3 विकेट अपने खाते में डाले।

Leave A Reply

Your email address will not be published.