गृहमंत्री अमित शाह की इस्लामपुर रैली में भारी भीड़, नागराकाटा में किया संम्बोधित

पश्चिम बंगाल में होने वाले इलैक्शन के चलते गृहमंत्री अमित शाह इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं आज 13 अप्रैल को उन्होने नागराकाटा में विशाल जनसमूह को सम्बोधित किया। पश्चिम बंगाल की ईस्लामपुर एसेम्बली में गुरूवार 22 अप्रैल को मतदान होना है। इसी के चलते गृहमंत्री ने ईस्लामपुर में एक रैली भी की जिसमें भारी जनसमूह दिखाई दिया।

नागराकाटा में मंच से संम्बोधन के दौरान अमित शाह ने भाषण में कहा “ये दार्जलिंग और चाय बागान पूरे उत्तर बंगाल का आमदनी का केन्द्र है मगर दीदी को चाय और चाय वाले दोनों से दुश्मनी है चाय बागान वालों की मज़दूरी नहीं बढ़ाती और चाय वाले के बेटे मोदी जी को गालियां बोलती है।”

आपको बता दें 2016 में कांग्रेस के कन्हैयालाल ने यहां से चुनाव जीता था उन्होने आल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अब्दुल करीम चौधरी को 7718 वोटों से हराया था। बीजेपी के सौम्यरूप मंडल तीसरे स्थान पर रहे थे उन्हे 18,668 वोट प्राप्त हुए थे।

इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र, नालंदा लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र के अन्तर्गत आता है। 2019 के लोकसभा चुनावों में नालंदा सीट पर जनता दल युनाइटेड के उम्मीदवार कौश्लेन्द्र कुमार ने 2,56,137 वोटों के मार्जिन से जीत हासिल की थी। उन्होने हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के उम्मीदवार आशोक कुमार आज़ाद को हराया था।

Source : Twitter @AmitShah

इस बार का इस्लामपुर विधानसभा चुनाव 22 अप्रैल को होगा और रविवार 2 मई को वोटों की गिनती की जाऐगी।

amit shahamit shah in west Bengalamit shah rally in islampurislampur west Bengalwest Bengal electionअमित शाह
Comments (0)
Add Comment