Filmfare Awards 2022: जिस फिल्म को नहीं करना चाहती थी तापसी, उसी ने दिलाया अवॉर्ड

0

मुबंई, बॉलीवुड में अधिकतर सितारे किस्मत और ज्योतिष पर काफी विश्वास रखते हैं, इसलिए जब भी किसी स्टार की फिल्म सिल्वर ​स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार होती है तो फिल्म से जुड़े सितारे, डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर मंदिरों और मस्जिदों में माथा टेकने के लिए पहुंचते हैं। बॉलीवुड की सुपर स्टार तापसी पन्नू को भी इस बार किस्मत ने साथ दिया है। दरअसल फरवरी में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई तापसी की फिल्म ‘लूप लपेटा’ (Taapsee Pannu Movie) के लिए उन्हे बेस्ट एक्टर (Filmfare Awards 2022) के खिताब से नवाज़ा गया है हालांकि तापसी इस फिल्म को नहीं करने का मन बना चुकी थीं।

Filmfare Awards 2022 for Best Actor (OTT)

Sponsored Ad

21 दिसम्बर 2022 को मुबंई में Filmfare Awards 2022 (OTT) के लिए एक अवॉर्ड फंक्शन आयोजित किया गया जिसमें तापसी पन्नू को फिल्म ‘लूप लपेटा’ (Taapsee Pannu Movie) के लिए बेस्ट एक्टर, वेब ओरिजिनल फिल्म (Filmfare Award for Best Actor) का अवार्ड दिया गया है। इस अवॉर्ड को जीतने के बाद तापसी ने सोशल मिडिया पर पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होने फिल्म से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है और बताया कि वे इस फिल्म को नहीं करना चाहती थीं।

तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपने फैंस के साथ साझा की है जिसमें वे फिल्म फेयर की ब्लैक लेडी की ट्रॉफी के साथ दिखाई दे रहीं हैं और उन्होने काफी लंबा कैप्शन दिया है। उन्होने लिखा, “लूपलपेटा वह फिल्म थी जिसे कोई नहीं समझ पाया कि मैं क्यों करना चाहूंगी। मैं ‘रन लोला रन’ जैसी क्लासिक को क्यों छूना चाहूंगी, मैं एकओर ऐसी फिल्म क्यों करूंगी, जहां मैं दौड़ रही हूं। मैं न कहने के इरादे से नरेशन में गई और तुरंत हाँ कह कर बाहर आ गई!

यह उन निर्माताओं का विश्वास था जो इस जोखिम पर पैसा लगाने के लिए तैयार थे, लेखकों ने लोला को अपना ‘सावी’ बनाने शानदार काम किया।” तापसी ने सोशल मिडिया पर जो लिखा है उससे आप आसानी से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि जिस फिल्म (Taapsee Pannu Movie) को तापसी नहीं करने वाली थीं उसी फिल्म के लिए उन्हे बेस्ट एक्टर (Filmfare Awards 2022) का खिताब दिलाया।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

4 फरवरी को रिलीज़ हुई ‘लूप लपेटा’

‘लूप लपेटा’ 4 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। लूप लपेटा, जर्मन फिल्म’रन लोला रन’ का हिन्दी रिमेक है। इस फिल्म में, तापसी ने एक एथलीट की भूमिका निभाई है और उनके साथ लीड रोल में हैं ताहिर राज भसीन। फिल्म में तापसी के किरदार का नाम ‘सावी’ है जो अपने घुटने के आपरेशन के बाद आत्महत्या करना चाहती है लेकिन फिल्म में ‘सत्या’ उन्हे बचाता है। दोनों में प्यार होता है और शादी के लिए राज़ी होते हैं लेकिन ‘सावी’ के पिता को ये मंजूर नहीं होता।

gadget uncle desktop ad

फिल्म का घटनाक्रम काफी तेज़ी के साथ बदलता रहता है। मशहूर मूवी रिव्यू साईट IMDb पर फिल्म को 10 में से 5.2 की रेटिंग दी गई है। यदि आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.