बॉबी देओल के ‘Ashram 3’ को दर्शकों का शानदार रिस्पांस, 32 घंटे में 100 मिलियन व्यूज़

0

मुंबई, वेब सीरीज़ ‘आश्रम-3’ (Ashram 3) में ‘बाबा निराला’ का किरदार निभाने वाले बेहतरीन एक्टर बॉबी देओल को दर्शकों का भरपूर प्यार​ मिल रहा है। MX Player पर रिलीज़ हुई सीरीज़ बदनाम-आश्रम 3, OTT प्लेटफॉर्म पर एक बार फिर से धमाल मचा रही है। सीरिज़ के तीसरे सीज़न में खास बात ये रही कि रिलीज़ के 32 घंटों के बाद इस पर 100 मिलियन व्यूज़ आ चुके हैं जो सीरीज़ के निर्माताओं और इससे जुड़े सभी मेम्बर्स के लिए बहुत ही खुशी की बात है।

Ashram 3 से MX Player पहले पायदान पर

Sponsored Ad

हिट वेब सीरीज Ashram 3 के इस भाग के कारण, OTT प्लेटफॉर्म की दुनिया में MX Player भी पहले पायदान पर आ गया है। दर्शकों का इसको लेकर इतना झुकाव वाकई में एक कमाल ही है। आपको बता दें कि इस सीरीज़ को पहले भाग से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है​ जिसके बाद दूसरे सीज़न को भी सराहा गया था।

सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज़

तीसरे सीज़न से तो इस सीरीज़ ने कई मुकाम हासिल कर लिये हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आश्रम सीरीज़ भारतीय OTT पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज़ बन गई है मानो ये सीरीज़ हर नये सीज़न पर एक नया मुकाम हासिल कर रही है।

एक खास बात ओर बता दें कि इस सीरीज़ के पहले 2 सीज़न लगभग 160 मिलियन व्यूज़ ले चुके हैं और सीज़न 3 का ट्रेलर तो मात्र 6 घंटे में ही यूट्यूब पर नम्बर 1 पर ट्रेंड करने लगा था। आश्रम का तीसरा भाग 3 जून 2022 को रिलीज़ हुआ था और तभी से इसके किरदार और कहानी चर्चा का विषय ​बने हुए हैं। इस सीरीज़ के हिट साबित होने में शानदार अभिनेता बॉबी देओल का बड़ा हाथ है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

बॉबी देओल का शानदार अभिनय

आश्रम में बॉबी देओल ने ‘बाबा निराला’ का ​जीवंत किरदार निभाया है। एक बदनाम-आश्रम 3 में, बाबा निराला पहले से भी ज्यादा निडर हो गए हैं और सत्ता प्राप्त करने की ललसा से वे अजय हो गए हैं। बाबा निराला स्वयं को सबसे उपर मानते हैं और खुद को भगवान समझते हैं। ये ‘बदनाम’ आश्रम औरतों का शोषण, ड्रग्स और अवैध घटनाओं में लिप्त है और समाज की सत्ता हासिल करने के लिए कोशिशें जारी है। वहीं, बाबा निराला से बदले के लिए पम्मी की रातों की नींद खराब है।

gadget uncle desktop ad

प्रकाश झा ने दर्शकों को दिया धन्यवाद

आश्रम के निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा ने कहा कि “हमें आश्रम और अब तक रिलीज़ हुए सभी सीजन पर बहुत गर्व है। दर्शकों ने एक बार फिर अपना प्यार दिखाया है और हम उनकी प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। हम अपने भविष्य के वेंचर के लिए भी तत्पर हैं। हम अपने दर्शकों को उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं।”

Ashram 3 सीरीज़ में मुख्य किरदार में हैं बॉबी देओल और उनके साथ हैं अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयंका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष। एक बदनाम आश्रम 3, MX Player पर फ्री में देखी जा सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.