अब ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा का इस्तेमाल कर सकेंगे स्पाइसजेट के यात्री: सीएमडी

0

नई दिल्ली, 24 मई। स्पाइसजेट विमान में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है। अब विमानन कंपनी स्पाइसजेट अपने विमानों में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा (Internet in Airplane) शुरू करने जा रही है। स्पाइसजेट के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक, अजय सिंह ने बताया कि विमान कंपनी बहुत जल्द अपनी विमान सेवाओं में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा (Internet in Airplane) को भी शुरू करने वाली है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक ने जानकारी दी कि कंपनी, आने वाले कुछ महीनों में, बोइंग-737 मैक्स विमानों को शामिल करने वाली है।

Sponsored Ad

स्पाइसजेट के पास 91 विमानों का बेड़ा

स्पाइसजेट कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के अनुासार कंपनी के पास 91 विमान का बेड़ा है जिनमें 13 विमान मैक्स विमान हैं और बोइंग-737 विमानों के पुराने संस्करण की संख्या 46 है। स्पाइसजेट की 17वीं वर्षगांठ के अवसर पर सीएमडी अजय सिंह ने एक इमेल के द्वारा जानकारी दी कि कंपनी के विमान, मासिक आधार पर अधिक यात्रियों के साथ उड़ान भर रहे हैं और आने वाले समय में यात्रियों की संख्या में ओर बढ़ोत्तरी हो सकती है।

सीएमडी अजय सिंह ने कहा, ‘बोइंग 737 मैक्स विमान सफलतापूर्वक सेवा में लौट आया है और इसे यात्रियों की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली रही है। आने वाले कुछ महीनों में कंपनी की, अपने सभी पुराने विमानों को मैक्स से बदलने और बेड़े में ओर मैक्स विमानों को शामिल करने की योजना है।’

जल्द शुरू होगी ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा

Sponsored Ad

Sponsored Ad

उन्होंने कहा, ‘इस साल हम अपने नेटवर्क में नए प्रॉडक्ट्स तथा नए मार्गों को जोड़ेंगे। हमारे लॉयल्टी कार्यक्रम स्पाइसक्लब ने हाल ही में अपना सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड भी उतारा है। हमें आशा है कि जल्द ही हमारे विमानों में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा (Internet in Airplane) भी शुरू हो जाएगी।’ अजय सिंह ने कहा कि भारत और दुनिया भर में स्पाइसजेट के नेटवर्क का विस्तार, नए गंतव्यों को जोड़ने के लिए किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.