M C Stan: Bigg Boss 16 के ​कूल डूड एमसी स्टैन की प्रेम कहानी आई सामने, 30-40 लोगों के साथ दी धमकी

0

मुंबई, बिग बॉस 16 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैस ही दिलचस्प होता जा रहा है। घर के सभी कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की कोशिश में लगे हुए है। घर में कूल डूड एटिट्यूड के लिए मशहूर एमसी स्टैन (M C Stan) की प्रेम कहानी अब सबके सामने आ गई है। दरअसल खुद एमसी स्टैन ने ही एक एपिसोड में अपनी प्रेमिका “बुबा” के बारे सारी बातें बताई। उन्होने सारी बात घर के अन्य कंटेस्टेंट अंकित और प्रियंका के सामने जाहिर की

एमसी स्टैन (M C Stan) ने पूरे वाक्ये को बताते हुए कहा कि, कैसे वो 30-40 लोगों के साथ अपनी प्रेमिका के घर जा पहुंचे और कैसे अपनी प्रेमिका की मां के सामने बात की। दरअसल प्रियंका और अंकित ने एमसी स्टैन से पूछा कि क्या “बुबा” के माता पिता को उनकी प्रेम कहानी के बारे में मालूम है?

Sponsored Ad

MC Stan ने ऐसे की पेशकश

एमसी स्टैन ने बताया कि वे 30-40 लोगों के साथ अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गऐ और उनकी प्रेमिका की मां ने उपर से नीचे देखा कि क्या गर्दा हो रहा है। जैसे ही इतने लोगों की भीड़ वहा पहुंची तो आस-पास के लोगों ने मोबाईल से विडियो बनानी शुरू कर दी। तभी वहां से पुलिस की गाड़ी भी गुज़री इस पर पुलिस को बताया गया कि कुछ नहीं है रिश्तेदार आऐ हैं।

इसके बाद स्टैन ने मां से कहा कि तुम्हारी बेटी को भगा कर लेके जाउंगा, इज्जत में दे डालो हाथ, नहीं तो… इस पर मां का शॉकिंग रियेक्शन आया, अरे कौन है ये। फिर मां बोली कि अपनी मॉम डैड को लेकर आओ ऐसे क्या? और फिर मां ने कहा कि आज के बाद हमारे घर पर नहीं आने का तुम। फिर शो में MC Stan ने प्रियंका को बताया कि अच्छा करने गया था गलत हो गया लेकिन अभी सॉर्टड है।

https://twitter.com/Chiku_Cheers/status/1601975730262659072
Sponsored Ad

Sponsored Ad

MC Stan Real Name

पी टाउन (P-Town) से मशहूर M C Stan को लोग इसी नाम से जानते हैं लेकिन आपको बता दें कि एमसी स्टैन का असली नाम (MC Stan Real Name) “अल्ताफ तडवी” (Altaf Tadavi) है। एमसी स्टेन की उम्र (MC Stan Age) 23 साल है और उनका जन्म (MC Stan Birthday) 30 अगस्त 1999 में हुआ है।

gadget uncle desktop ad

स्टैन की मां को भी पसंद है “बुबा”

स्टैन ने अंकित और प्रियंका के सामने पूरी स्टोरी बताई और बताया कि कैसे इस वाक्ये के बाद स्थिति खराब हो गई थी। फिर बाद में एमसी स्टैन ने कहा कि मेरी मां को भी “बुबा” पसंद है। उनकी ये कहानी सुनकर साथ ही में बैठे शालीन भनोट भी काफी तेज हंसने लगे और अंकित, प्रियंका भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

क्या चल रहा है बिग बॉस 16 के घर में

शनिवार का वार ऐपिसोड में टीना दत्ता घर से बेघर हो गईं थीं क्योंकि होस्ट सलमान खान ने शालीन भनोट के सामने एक कार्य रखा जिसके मुताबिक शालीन, या तो टीना दत्ता और सुम्बुल को बचा सकते थे या फिर बची हुई प्राइज़ मनी 25 लाख बचा सकते थे।

आपको बता दें कि शो की राशि 25 लाख पहले ही कट चुकी है इसलिए शालीन ने शो की प्राईज़ मनी को बचाया न कि टीना और सुम्बुल को। खैर टीना दत्ता को बेघर होना पड़ा था लेकिन रविवार के एपिसोड में टीना की एक बार फिर से घर में वापसी हो चुकी है और 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री, श्रीजिता डे और विकास की भी घर में एंट्री हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.