Bigg Boss 16 Latest News: बिग बॉस का ये दमदार कंटेस्टेंट शो से हो सकता है बाहर, नाम जानकर हो जाऐंगे हैरान

0

मुंबई, बिग बॉस सीज़न 16 अब जबरदस्त मोड़ पर आ चुका है और हर एक कंटेस्टेंट शो को बढ़िया कंटेंट देने की कोशिश में लगा हुआ है। Bigg Boss 16 सीज़न में शिव, अब्दू, साजिद खान (Sajid Khan) और एम.सी. स्टैन (MC Stan) काफी मजबूत स्थिति में दिखाई दे रहे हैं लेकिन अब शो में बड़ा ​ट्विस्ट आने वाला है जब घर का एक मजबूत कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकता है। इस हफ्ते घर में कई घटनाऐं और प्रोवेकेशन हुए हैं जो शो की टीआरपी (TRP) को गजब का उछाल दे रहे हैं।

सीज़न 16 की शुरूआत से ही अर्चना गौतम घर में सभी के लिए सरदर्द बनी हुईं हैं और वे घर के सदस्यों को प्रोवोक करने का काई भी अवसर जाने नहीं देती। इसी प्रोवेकेशन के कारण वे एक बार घर से बेघर भी हो चुकी हैं लेकिन बिग बॉस ने उन्हे वापस घर में आने का एक चांस दिया। इस हफ्ते पहले तो अर्चना, विकास को प्रवोक करती दिखाई दी तो अब वे शालीन भनोट से ​भी भिड़ गईं।

Sponsored Ad

सोशल मिडिया पर अर्चना की बुराई (Bigg Boss 16 Latest News)

आपको बता दें कि सोशल मिडिया पर अर्चना गौतम चर्चा का विषय बनी हुईं हैं और उनकी काफी बुराई भी की जा रही है। कुछ लोग उन्हे घर से बेघर करने की भी ​मांग कर रहे हैं क्योंकि वे अन्य सदस्यों के जीवन की पर्सनल बातों को लड़ाई झगड़ों में प्रयोग करती हैं।

मंगलवार के एपिसोड में अर्चना गौतम ने एक बार फिर विकास को टारगेट किया ओर किचन में चाय बनाने को लेकर दोनों में काफी तू-तू, मैं-मैं हुई जिसके बाद अर्चना ने विकास की चाय का गर्म पानी गैस स्टोव से नीचे फैंक दिया था। दोनों की लड़ाई में एक ​बार फिर अर्चना ने निजी जीवन को लेकर झगड़ा किया। इस झगड़े को लेकर शालीन भनोट भी इसमें कूद पड़े।

अर्चना और शालीन की भिड़ंत

Sponsored Ad

Sponsored Ad

जब अर्चना गौतम और शालीन भनोट का झगड़ा (Bigg Boss 16 Latest News) चल रहा था तो शालीन ने अर्चना को ‘कौड़ी की औरत’ कह दिया जिससे अर्चना गुस्से में आ गई और शालीन की निजी जिंदगी पर प्रहार करने लगी। जब शालीन ने अर्चना को ‘कौड़ी की औरत’ कहा तो अर्चना ने कहा कि ये शालीन अपनी एक्स-वाइफ के बारे में कह रहे होंगे। झगड़े में एक्स-वाइफ का जिक्र आते ही शलीन का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया।

इस वाक्ये पर शालीन बिग बॉस से बार-बार अपील करते नज़र आये कि घर का दरवाज़ा खोल दिया जाऐ मैं बाहर जाना चाहता हूं। साथ ही शालीन फूट-फूटकर रोने लगे। दरवाज़ा नहीं खुलने पर शालीन भनोट ने घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी और घर की चीजों को इधर-उधर धक्का देने लगे। वे लगातार डिमांड करते रहे कि मुझे इस घर में अब नहीं रहना है।

gadget uncle desktop ad

सलमान किसे करेंगे घर से बेघर?

वीकेंड के वार पर ये तो तय है ​कि इस झगड़े को लेकर शो के होस्ट सलमान खान अर्चना गौतम, विकास और शालीन भनोट की क्लास लेने वाले हैं। इस बार का वीकेंड एपिसोड काफी शानदार रहने वाला है। ये भी हो सकता है कि सलमान या बिग बॉस किसी एक सदस्य को घर से बेघर (Bigg Boss 16 Latest News) भी कर सकते हैं। शालीन के बार-बार घर से बाहर जाने की बात को लेकर और घर में तोड़फोड़ के मुद्दे पर शालीन घर से बेघर भी हो सकते हैं हालांकि इस झगड़े के पीछे अर्चना गौतम का बड़ा हाथ है। खैर इसका क्या हल निकलता है ये तो विकेंड के वार पर ही मालूम चल सकेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.