Akshay Kumar की मोस्ट अवेटेड फिल्म की तैयारी शुरू, टीम के साथ शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा हिट फिल्मों की कोई गारंटी साबित हो रहा है तो वो हैं खिलाड़ी कुमार यानी Akshay Kumar. अक्षय की फिल्में मंहगें बजट की नहीं बल्कि दमदार कंटेंट से बनती हैं इसलिए दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते हैं फिर बात चाहे ‘केसरी’ की करे या ‘मिशन मंगल’ की, लेकिन आप को जानकर हैरानी होगी कि अक्षय केलिए साल 2021 और भी धमाकेदार होने वाला हैं. इसी की एक झलक नजर आई आज उस पोस्ट पर जो अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

‘रामसेतु का Akshay को है बेसब्री से इंतजार

जी हां अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म ‘Ram Setu’ की तैयारी की एक तस्वीर साझा की है जिसमें अक्षय के अलावा उनके साथ हैं एक्ट्रैस जैकलीन फर्नान्डेस, नुसरत बरुचा और फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा नजर आ रहे है. अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है एक टीम जो एक साथ तैयारी कर रही है, एक शानदार स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन टीम के साथ. अब इस फिल्म के लिए और इंतजार नहीं कर सकता हूं”

बता दे अक्षय फिल्म ‘रामसेतु’ के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बताया जा रहा है रामसेतु को दिवाली 2022 पर रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है। ऐसे में अक्षय कुमार जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. अक्षय कुमार स्टार ‘Ram Setu’ को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट करने वाले हैं, वहीं अरुण भाटिया और विक्रम मल्होत्रा फिल्म ‘Ram Setu’ को प्रोड्यूस करेंगे।

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते हैं। इस सिलसिले में उन्होंने कुछ समय पहले ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है, जो महाराष्ट्र पहुंचे थे।

2021 में Akshay Kumar की फिल्मों की लंबी लिस्ट

बता दें कोरोना के कहर के बीच भी अक्षय ने अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करने की कोशिश की है. कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ रिलीज हुई. जिसे मिलाजुला रिस्पॉस मिला है. ‘लक्ष्मी’ की रिलीज के बाद अक्षय कुमार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट कर काम शुरू कर चुके हैं। इन दिनों अक्षय अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रहे हैं.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार की ये फिल्म साल 2022 में रिलीज की जाएगी. साथ ही अक्षय की ‘बेलबॉटम, ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘राउडी राठौड़ 2’ के साथ कई फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने की तैयारी में है

abhishek sharmaakshay kumarjackline fernandesnusrat barucharam setuupcoming movies of akshay kumar
Comments (0)
Add Comment