आमिर खान भी कोरोना की चपेट में, घर में हुए Quarantine

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड पर कोरोना का काला साया फिर से मंडराता दिखाई दिया है. इन दिनों बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आए जिसमें डायरेक्टर संजय लीला भंसाली समेत रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्त‍िक आर्यन, सतीश कौशिक, सिद्धांत चतुर्वेदी शामिल हैं. ये सभी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए लेकिन अब चौंकाने वाली खबर ये है कि बॉलीवुड स्टार आमिर खान भी कोविड पॉज़िटवि पाए गए हैं

Amir Khan कोरोना की चपेट में

आमिर खान के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर उनके प्रवक्ता ने दी उन्होंने मीडिया में ये खबर शेयर करते हुए कहा- “आमिर खान ने कोविड 19 के लिए टेस्ट करवाया है जिसमें उनका कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है. वह सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए घर में क्वारंटाइन  हैं. हाल के दिनों में उनके संपर्क में आने वाले सभी लोग एहतियात के तौर पर खुद का कोविड टेस्ट जरुर करवा लें. आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद”

आमिर खान का वर्कफ्रंट

आमिर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. इस फिल्म में आमिर के अपोज़िट, करीना कपूर खान हैं. फिल्म में मोना सिंह भी अहम रोल में हैं. फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक हैं. मूवी की ऑफिशियल रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है.

आमिर सोशल मीडिया को कह चुके हैं अलविदा

बता दें जहां इस इस समय स्टार्स अपने पल-पल की खबर सोशल मीडिया पर देते हैं ऐसे में कुछ समय पहले ही आमिर खान ने सोशल मीडिया को गुड बाय कह दिया था. सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर उन्होंने कहा था, “आप लोग अपनी थ्योरीज मत लगाइए. मैं तो अपनी धुनकी में रहता हूं. सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं. तो मुझे लगा कि यार वैसे भी तो कुछ डालता नहीं हूं मैं. अलविदा जैसा कुछ नहीं है. मैं इधर ही हूं. कहीं जा नहीं रहा हूं.”

amir khan corona positiveamir khan tested positivebollywood stars testing covid positive
Comments (0)
Add Comment